रायपुर। छत्तीसगढ क्रिकेट टीम के कप्तान और रणजी खिलाडी हरप्रीत सिंह भाटिया को देर रात सोसाइटी के गार्ड से मारपीट के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया। बाद में उसे मुखचलके पर छोडा गया है। बताया जा रहा है कि खिलाडी ने शराब के नशे में धुत होकर बीती रात रायपुर के वीआईपी रोड स्थित गोल्डन स्काई सोसाइटी के गेट पर सुरक्षा में तैनात गार्ड की बेदम पिटाई कर उसे लहूलुहान कर दिया। इस दौरान उसके दो साथी भी उसके साथ गार्ड पर टूट पडे। मामला केवल सोसायटी में इंट्री करने से पहले साइन करने का था, जिसके लिए क्रिकेटर गार्ड से उलझ गया और आधी रात सोसायटी में जमकर हंगामा मचाया। जिसके चलते पूरी सोसायटी के लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए तेलीबांधा थाना पुलिस को मामले की सूचना दी।

मामले में जानकारी यह भी मिली है कि सोसायटी के लोगों ने हरप्रीत को समझाने की भी कोशिश की, लेकिन वह उन लोगों से भी विवाद पर उतारू हो गया। नशे की हालत में धुत्त क्रिकेटर की इस हरकत को लेकर सोसायटी के लोगों की शिकायत के बाद तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी रणजी क्रिकेटर हरप्रीत भाटिया और उसके दो दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया।

बाद में सभी को मुचलके पर छोड़ भी दिया गया। पीड़ित गार्ड अशोक दुबे को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज चल रहा है। तेलीबांधा टीआई मोहसिन खान ने इस पूरी वारदात की पुष्टि की है। क्रिकैट खिलाडी हरप्रीत छत्तीसगढ की टीम गठित होने से पहले मध्यप्रदेश की ओर से खेलता था। वर्तमान में वह राज्य की टीम का कप्तान भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here