नागपुर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर जिले में 25 साल के युवक ने गुस्से में अपने पिता की गर्दन पर दांत काट लिया और फिर उनके गुप्तांग काट कर हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना शनिवार रात हुडकेश्वर इलाके की है. आरोपी की पहचान विक्रांत पिल्लेवर के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि आरोपी इतना हिंसक व्यवहार कर रहा था कि पुलिस को उसे पकड़ने में भी बहुत मेहनत करनी पड़ी. विक्रांत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.


किस तरह की विक्रांत ने पिता की हत्या
अधिकारी ने बताया, परिवार के सदस्यों का कहना था कि बिना किसी घटना के ही विक्रांत गुस्से में उठा और अपने पिता विजय की गर्दन पर दांत गड़ा दिया.

उसने इतने जोर से काटा की गर्दन से खून निकलने लगा. फिर वह 55 साल के पिता को खींच कर बरामदे में ले गया और वहां उसके गुप्तांग काट दिए, जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई.

जिम ट्रेनर है विक्रांतहुडकेश्वर थाने के निरीक्षक राजकमल वाघमारे ने बताया, पेशे से जिम ट्रेनर विक्रांत घटना के दौरान हिन्दी फिल्म के डायलॉग बोल रहा था और अजीबो-गरीब तरीके से व्यवहार कर रहा था. जब मां और बहन ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह उन लोगों को धमकी देना लगा. मौके पर आई पुलिस को उसे पकड़ने और बांधने में कम से कम पांच पुलिसकर्मियों की सहायता लेनी पड़ी. बड़ी मेहनत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here