महाराष्ट्र: कोरोना वायरस के कहर और लॉकडाउन के दौरान देश के तमाम ग्रामीण इलाकों में चिकित्सा अधिकारियों का ऑफिस सबसे ज्यादा भीड़ भाड़ का केंद्र है. यहां पर कोरोना वायरस से लड़ने के लिए तमाम स्वास्थ्य कर्मचारी काम कर रहे हैं और अगर ऐसे में किसी स्वास्थ्य अधिकारी के ऑफिस में सांप निकल आए, तो सोचिए वहां पर काम करने वालों की डर से क्या हालत होगी.

ऐसा ही एक मामला सामने आया है महाराष्ट्र के पालघर जिले के दहानू से जहां, चिकित्सा अधिकारी के ऑफिस में एक सांप नजर आया, जिसके बाद पूरे दफ्तर में स्वास्थ्य कर्मचारियों के बीच भगदड़ मच गई और देखते ही देखते पूरा दफ्तर खाली हो गया.

स्वास्थ्य अधिकारी के दफ्तर में बैठे सांप को पकड़ने के लिए तुरंत सर्पमित्र को बुलाया गया, जिसके बाद इस सांप को पकड़ा गया और दफ्तर के कर्मचारियों की जान में जान आई. इस सांप को स्वास्थ्य अधिकारी के दफ्तर में उस वक्त देखा गया, जब एक सफाई कर्मचारी दफ्तर में सफाई का काम कर रहा था और यह साप ऑफिस में लगे एसी के पास बैठा था.

सांप की लंबाई 6 फिट की पाई गई. सर्पमित्र के मुताबिक इस इलाके में इस वक्त बेहद गर्मी है और हो सकता है यह सांप एसी के पास ठंड होने की वजह से आ गया हो, फिलहाल उसे पकड़ कर सर्पमित्र की मदद से जंगल में छोड़ दिया गया.

Source-Abp news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here