नारायणपुर 20 मई 2020

नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के रोकथाम एवं नियंत्रण हेतु प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री श्री रजनू नेताम और उनकी पत्नी जिला पचंायत अध्यक्ष श्रीमती श्यामबती नेताम ने आज 1 लाख रूपये का चेक मख्यमंत्री सहायता कोष के लिए श्री रजनू नेताम ने कलेक्टर श्री पी.एस.एल्मा को सौंपा। नारायणपुर जिले से मुख्यमंत्री सहायता कोष में अब तक लगभग 6 लाख रूपये से ज्यादा राशि जमा की जा चुकी है। यह राशि जिले के समाजसेवी संस्थाओं, व्यावसायिक प्रतिष्ठानों, गणमान्य नागरिकों द्वारा प्रदान की गयी है। 


कलेक्टर श्री एल्मा ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री श्री रजनू नेताम और उनकी पत्नी जिला पचंायत अध्यक्ष श्रीमती श्यामबती नेताम द्वारा मुख्यमंत्री सहायता कोष में एक लाख रूपये का चेक देने के लिए ह्दय से आभार प्रकट किया। कलेक्टर श्री एल्मा ने कोरोना आपदा के विरुद्ध संघर्ष में जिले के स्वंयसेवी संस्थान, सामाजिक संगठन एवं व्यक्तिगत दानदाताओं द्वारा जरुरतमंदो की सहायता हेतु मुक्त हस्त से दान देने का प्रशंसनीय कार्य की सराहना की।
श्री रजनू नेताम ने कहा कि आज संपूर्ण मानव समाज इस भयंकर महामारी से जूझ रहा है। ऐसे संकटकाल में हर व्यक्ति का यह पुनीत कर्तव्य है कि अपने-अपने स्तर पर सहयोग कर परोपकार की भावना का परिचय देवें। उन्होंने जिले में दूसरे राज्यों एवं अन्य जिलों से आने वाले प्रवासी मजदूरों एवं अन्य लोगों से आग्रह किया कि वे जिले में आते समय अपनी जानकारी जिला प्रशासन को दें और जिला प्रशासन का सहयोग करें साथ ही क्वारंटाईन के गाइड लाईन अनुसार दिये गये निर्देशों का पालन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here