वाजिद खान ने निधन से पहले मीका सिंह को एक ऑ़डियो भेजा था, जिसमें वह अपना हाल उनसे बता रहे हैं। इस वीडियो में वाजिद के आवाज से वो तकलीफ भी साफ झलक रही है, जिस उस वक्त वह महसूस कर रहे होंगे।

1 june, 2020

वाजिद खान ने 42 साल की छोटी सी उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया और अब उनका एक बहुत ही इमोशनल कर देने वाला ऑडियो मेसेज वायरल हो रहा है। मीका सिंह को भेजे इस ऑडियो मेसेज में वाजिद खान उनसे कह रहे हैं- दुआओं में याद रखना मेरे भाई। इस ऑडियो में अपने हाल को बयां करते सुनाई दे रहे वाजिद खान।

मीका सिंह ने वाजिद खान के निधन से पहले उन्हें उनकी तबीयत का ध्यान रखने के लिए मेसेज किया था। इसके जवाब में वाजिदद ने उन्हें एक ऑडियो भेजा था, जो अब काफई वायरल हो रहा है। उनके इस आखिरी ऑडियो में वाजिद की आवाज से पता चल रहा है कि वह कितनी तकलीफ में हैं। वह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, ‘बहुत बहुत शुक्रिया मीका भाई। आपका मेसेज पढ़ा, दिल को तसल्ली हुई, खुशी हुई। बस दुआओं की दरखास्त है आपसे। तबीयत… जरा अभी रिकवरी में हूं। अल्लाह ने चाहा तो जल्द ही ठीक हो जाउंगा। इंशाअल्लाह। ऑपरेशन हो गया है। बाकी की सारी चीजें… दुआ करो भाई बस कि तुम्हारा भाई साथ फिर से खड़ा हो जाए। बस दुआओं में याद रखना मेरे भाई। शुक्रिया भाई आपके लव, कन्सर्न और सपॉर्ट का। बहुत बहुत शुक्रिया। बस दुआ कीजिए मेरे लिए। थैंक यू वैरी मच भाई।’

PeepingMoon के इस एक्सक्लूसिव वीडियो में आप वाजिद खान का यह मेसेज सुन सकते हैं।

उनके इस आवाज से ही पता चल रहा है कि वह काफी तकलीफ में थे, लेकिन ठीक होने की उम्मीद मन में जरूर थी। वह फिर स्वस्थ होकर अपने काम के लिए खड़े होना चाह रहे थे, लेकिन दुखद कि ऐसा हो न सका।

बताया गया है कि उन्हें किडनी की समस्या थी और कुछ समय पहले ही उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था और इसके बाद से उनकी तबीयत खराब रहने लगी थी।वैसे तो वाजिद के निधन की वजह किडनी की तकलीफ बताई जा रही है, लेकिन साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि किडनी के इलाज के दौरान जब उनका कोरोना टेस्ट किया गया तो यह रिपोर्ट पॉजिटिव आया था। बताया गया है कि वह पिछले एक हफ्ते से कोरोना पॉजिटिव थे। हालांकि, उनके मौत की वजह हार्ड अटैक बताई जा रही है।

उनकी तबीयत 31 मई की दोपहर अचानक ज्यादा खराब हो गई। वाजिद पिछले कई सालों से किडनी के अलावा हार्ट की समस्या से भी जूझ रहे थे। इस वक्त वाजिद के निधन से पूरा बॉलिवुड हैरान और शोक में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here