Friday, 05 Jun,2020

तिरुअनंतपुरम। केरल में पटाखों से भरा अनानास खाने के कारण जान गंवाने वाली गर्भवती हथिनी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। केरल फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा है, ‘KFD ने हथिनी की मौत के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।’ वन विभाग के सूत्रों ने गुरुवार को इस मामले में जानकारी दी थी कि मामले में तीन संदिग्धों से पूछताछ की गई थी वहीं दो अन्य की तलाश की जा रही थी। वहीं राज्य के मुख्यमंत्री पी विजयन ने इस मामले में कुछ केंद्रीय मंत्रियों और नेताओं पर केरल की छवि खराब करने का आरोप लगाया।

राज्य के वन मंत्री के राजू के अनुसार, हथिनी की मौत के मामले में जो गिरफ्तारी हुई है वो शख्स 40 साल का है और विस्फोटकों की आपूर्ति करता था।

केरल के साइलेंट वैली नेशनल पार्क की एक गर्भवती हथिनी को कुछ लोगों ने पटाखों से भरा अनानास खिला दिया था। अनानास चबाते ही उसमें हुए विस्फोट से हथिनी का जबड़ा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। हफ्तेभर बाद 27 मई को मलप्पुरम में वेल्लियार नदी में हथिनी की मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि हथिनी गर्भवती थी। मामला सामने आते ही लोगों में रोष फैल गया। हर ओर से दोषियों को सख्त सजा की आवाज उठ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here