Wednesday,10 June,2020

कोरोना वायरस के दौरान क्रिकेट का आयोजन तो नहीं हो रहा है, पर खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए खेल के मैदान से जुड़ी हुई बातें शेयर कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम के कप्तान फिंच ने दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज विराट कोहली की तारीफ की है. साथ ही उन्होंने टेस्ट में बेहतरीन खेल दिखाने वाले स्मिथ को भी शानदार बल्लेबाज बताया है.

एरॉन फिंच ने कहा है कि विराट कोहली और स्टीव स्मिथ पूरे विश्व में किसी भी स्थिति में बेहतरीन बल्लेबाजी कर सकते हैं और यही बात उन्हें बाकी बल्लेबाजों से अलग करती है. फिंच ने कहा, “मुझे लगता है कि टेस्ट क्रिकेट में विराट और स्मिथ का रिकार्ड घर और बाहर दोनों जगह शानदार है. कुछ साल पहले विराट को इंग्लैंड में जेम्स एंडरसन के सामने परेशानी हुई थी, लेकिन 2018 में उन्होंने वापसी की और सीरीज में अपना दबदबा दिखाया.”

उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो स्मिथ ने अभी तक कहीं भी संघर्ष नहीं किया है. वह बेहतरीन टेस्ट खिलाड़ी हैं. एक जो चीज है इन दोनों में जो उन्हें बाकी खिलाड़ियों से अलग करती है वो यह है कि यह लोग पूरे विश्व में अपना दबदबा दिखाते हैं.”

उन्होंने कहा, “अपने देश में दबदबा दिखाना अलग बात है, क्योंकि पिचों पर आप सहज होते हो. पूरे विश्व में ऐसा प्रदर्शन करना बेहद शानदार है. कई बार वो जल्दी आउट हो जाते हैं लेकिन यह क्रिकेट है. लेकिन ऐसा कम होता है. जब वो खेलते हैं तो लंबा खेलते हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here