Thursday,11 June 2020

मुंबई। औरंगाबाद डबल मर्डर की गुत्थी पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाते हुए चचेरे भाई और उसके जीजा को गिरफ्तार किया, सगे भाई बहन का खून होने के बाद इलाके में सनसनी फैल चुकी थी।

बहन किरण और भाई सौरव की गला रेतकर हत्या की गयी थी, औरंगाबाद के सातारा परिसर में यह परिवार रहता था घर में जबरन दाखिल होने के कोई सुराग नहीं मिले थे,इसलिए पुलिस को लग रहा था कि यह किसी जान-पहचान वाले ने किया है। पुलिस जब घर में दाखिल हुई तब उसे चाय के 4 कप नज़र आये पुलिस का शक यकीन में बदल गया कि इस डबल मर्डर को अंजाम किसी पहचान के व्यक्ति ने दिया है ।

गिरफ्तार दोनों आरोपी ने हत्या के बाद घर मे रखे डेढ़ किलो सोने पर हाथ साफ किया औऱ घर मे पड़ी 6 हज़ार 500 रुपये की कैश भी लूट ली,दरसल किरण और सौरव को पहले से उनकी माँ की तरफ से इंस्ट्रक्शन दिए गए थे कि सिर्फ जान पहचान वालों को ही घर में प्रवेश दिया जाय और यही बात इन भाई बहनों की जान पर बन आयी।

औरंगाबाद शहर में कोरोना का कहर और उपर से इस हत्या कांड ने पुलिस के पसीने छुड़ा दिए थे, लेकिन सही दिशा में जांच और मौके पर पाए गए 4 चाय के कप ने इस सनसनीखेज मर्डर की पहेली को सुलझाया। पुलिस ने आरोपियों के पास से डेढ़ किलो में से कुछ सोना जब्त किया है बाकी सोने की जांच पुलिस कर रही है , औरंगाबाद पुलिस कमिश्नर चिरंजीवी प्रसादने 5 टीमों को इस केस को सॉल्व करने का जिम्मा सौंपा था।

Source – News24

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here