Saturday 17 July, 2021

घुमान। पंजाब के घुमान पुलिस थाना इलाके में एक शख्स चोरी की बाइकों के साथ पकड़ा गया। हैरत की बात यह है कि, वो शख्स खुद एक पुलिस अधिकारी का बेटा है। जिस थाने में उसके पिता एएसआई हैं, वहीं की पुलिस ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार किया। उसकी पहचान रणजीत सिंह निवासी भगतूपुर के ताैर पर हुई है।

थाना घुमान के एसएचओ जाेगिंदर सिंह के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि रणजीत सिंह मोटरसाइकिल पर गांव भगतूपुर की ओर आ रहा है। जब पुलिस ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो वो पुलिस से बचने के लिए गांव की ही एक इमारत के ऊपर चढ़ गया और छलांग लगा दी। हालांकि, भाग नहीं पाया और पकड़ा गया। उसके बाद पूछताछ के दाैरान उसने 4 मोटरसाइकिल चाेरी किए जाने की बात कुबूली। उसे बालियां और नकदी चुराने का भी शौक है। ऐसे मामलों में उस पर 5 केस पहले से दर्ज हैं।

इलाके में लोगों के बीच चर्चा होने लगी कि, उस पुलिस अधिकारी के लिए यह बड़ी शर्मिंदगी की बात है कि, जिस थाने में वो एएसआई हैं, वहीं की पुलिस ने बेटे को चोरी की बाइकों के साथ पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि, चोर बेटे ने एक हफ्ता पहले घर से साेने की बालियां और नकदी चुराई थीं। तब से उसे खोजा जा रहा था। डीएसपी हरगाेबिंदपुर हरकृष्ण सिंह ने बताया कि, वो चाेरी के एक मामले में भगाेड़ा भी था। उस पर एक्साइज, झगड़े एवं चाेरी संबंधित मामले दर्ज हैं। अब उसे काेर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here